उलझन: पति से नहीं, मुझसे चाहती है पहला बच्चा

मैं एक लड़की से प्यार करता हूं, मगर उसकी शादी अगले महीने किसी और से होने जा रही है। बहुत कोशिश की मैंने कि उसे मना लूं कि वह मेरे साथ भागकर ही शादी कर ले, मगर उसने कहा कि ऐसा किया तो पापा खुदकुशी कर लेंगे। मैं जानता हूं कि वह मुझे बहुत प्यार करती है और उसने यह फैसला बहुत मजबूरी में लिया है।

मगर उसने मेरे सामने अजीब मांग रख दी है। मैं समझ नहीं पा रहा कि क्या करूं। दो दिन पहले उसने फोन करके कहा कि मेरी आखिरी ख्वाहिश पूरी कर दो, इसके बाद कभी कुछ नहीं मांगूंगी। मैंने कहा कि तुम बोलकर दो देखो। उसने प्यार की कसम खिलाकर कहा कि पहले बताओ तुम न नहीं करोगे, अगर न कही तो मेरा मरा मुंह देखोगे।
Indicative Image

यह सुनकर मैंने हां कर देगी। लेकिन इसके बाद उसने जो कहा, सुनकर मेरे पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उसने कहा कि मेरे साथ सेक्स करो आखिरी बार और वह भी बिना कॉन्डम के। मैंने पूछा कि क्यों? तो उसने कहा कि वह चाहती है कि मेरे साथ इस तरह से संबंध बनाकर प्रेगनेंट हो जाए और उसका पहला बच्चा मेरा हो, उसके पति का नहीं। उसका कहना है कि उस बच्चे के सहारे ही वह पूरी जिंदगी गुजारेगी, क्योंकि यही हमारे प्यार की निशानी होगी।

मैं उसे कई बार समझा चुका हूं, लेकिन वह मान नहीं रही। उसने कहा कि अगर मैं यह नहीं करता तो वह शादी वाले दिन ही आत्महत्या कर लेगी। समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं। मुझे यह बिल्कुल ठीक नहीं लग रहा है। एक तो पहले से तनाव में था, ऊपर से यह और मुश्किल खड़ी हो गई है। मुझे लगता है कि उससे पहले मैं ही खुदकुशी कर लूंगा। क्या करूं, समझ नहीं आ रहा, और कोई रास्ता नहीं दिख रहा।


अनुज कुमार, पालमपुर (बदला हुआ नाम)

हमारे एक रीडर ने ईमेल से अपनी यह समस्या भेजी है। आप नीचे कॉमेंट करते उन्हें बता सकते हैं कि इन हालात में उन्हें क्या करना चाहिए। आप उन्हें सलाह देकर उनकी समस्या सुलझा सकते हैं। अगर आपकी भी कोई समस्या है तो babakyabola@gmail.com पर ईमेल कर दीजिए।


(इस तरह की पोस्ट्स वह अन्य काम की जानकारियां पाने के लिए BabaBola का फेसबुक पेज लाइक कीजिए)

1 comments:

  1. what the hell is this? what kind of girl is she? If she truly loves him, then why not she persuade her parents for marrying him, why ruining someone else's life by marrying him with sperm of her ex bf in her ovary. Really disgusting and IN Himachal, why ur page;s level went so low just to gain some likes and comments????

    ReplyDelete

किसी तरह की अभद्र टिप्पणी न करें, स्पैम भी पोस्ट न करें।