उलझन: नौकरानी की बेटी से प्यार हो गया है

दोस्तो! मेरी उम्र 24 साल है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का रहने वाला हूं और इन दिनों चंडीगढ़ में रहकर एक कंपनी में नौकरी कर रहा हूं। जाहिर है, यहां पर किराए के एक मकान पर रहता हूं। खाना बनाने और बाकी कामों के लिए मैंने एक मेड रखी है। जब कभी वह बिजी होती है, तो उसकी जगह उसकी बेटी काम करने आ जाया करती है। उसकी बेटी की उम्र 21 साल है। वह कॉलेज में पढ़ाई भी कर रही है। वह न सिर्फ देखने में काफी सुंदर है, बल्कि बातचीत करने में भी बड़ी ही सभ्य है।



घर के काम करने के दौरान मेरे साथ वह कई और मुद्दों पर बात करती है। इससे पता चलता है कि वह समझदार भी है। मुझे लगता है कि मैं उसकी तरफ दिनोदिन आकर्षित होता जा रहा हूं। शायद मुझे उससे प्यार ही हो गया है। ऐसा लगता है कि वही मेरे लिए वह एकदम सही जीवनसाथी रहेगी। उसमें सब कुछ है, जो मैं अपनी पार्टनर में चाहता हूं। समस्या इतनी ही नहीं है। उसका तो धर्म भी मुझसे अलग है। समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं। 'इन हिमाचल' से 'बाबा बोला' का पता चला, तो सोचा सबसे सलाह मांग लूं।

आशीष कटोच, चंडीगढ़ (बदला हुआ नाम)


हमारे पाठक ने हमें एक समस्या भेजी है। आप इसका जवाब नीचे कॉमेंट करके दे सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी समस्याएं हमें babakyabola@gmail.com पर ई-मेल कर सकते हैं। आपकी आईडी और नाम गुप्त रखा जाएगा।

1 comments:

किसी तरह की अभद्र टिप्पणी न करें, स्पैम भी पोस्ट न करें।